‘इज्जत का फालूदा’ करवा देते हैं WhatsApp के स्क्रीनशॉट्स, इन्हें पढ़कर आएगी खूब हंसी

0
160

सोशल मीडिया पर आपने शायद एक बात जरूर पढ़ी होगी कि

“पहले लोगों की ज़िंदगी में प्राइवेसी हुआ करती थी, फिर स्क्रीनशॉट आ गए और प्राइवेसी की हो गई ऐसी की तैसी।” स्क्रीन शॉट्स को लेकर मुझे हमेशा कन्फ्यूजन रहता है कि इन्हें हमारी सुहूलियत के लिए इजाद किया गया है या हमारी मुसीबत बढ़ाने के लिए। कई बार हम चैटिंग में ऐसी बातें कह जाते हैं, जिनके बारे में हमें बाद में सोचना पड़ता है कि “हे राम! ये मैं क्या कह गया।”

वो बात भी किसी ने सच ही कही थी कि “मुंह से बोले शब्द और धनुष से निकले बाण वापस नहीं लिए जा सकते।” कुछ भी गलत बोलने के बाद हमारी हालत भी ऐसी ही हो जाती है। चैटिंग में भेजे गए मैसेज के बाद हमारे लिए पछताने के अलावा कुछ नहीं रह जाता। फिर बाद में उस चैट का स्क्रीनशॉट, रिश्तेदारों या दोस्तों से भरी महफ़िल में हमारी ‘इज्जत का फालूदा’ करवा देता है। आज आपके सामने मैं भी ऐसे ही कुछ स्क्रीनशॉट्स लेकर आया हूं। एक झलक देखिए। यकीन मानिए हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे आप।

ये क्या कह गए भैया!

कुछ सिंगल लड़के इतने उतावले होते हैं कि जहां उनको लड़की दिखाई देती है वहीं चांस मारना शुरू कर देते हैं। ऐसा उतावलापन कभी-कभी मुश्किलें भी खड़ी कर देता है। अब ऊपर लिखी हुई लाइन पढ़ने के बाद तो कुछ ऐसा ही लगता है। एक पल के लिए तो कोई भी हंसने लगेगा।

नाम भी कितना कन्फ़्यूज कर देते हैं।

कृपया बेस्ट फ्रेंड से कभी सलाह न लें।

1
2
3
4
5
SHARE
No one rises suddenly in the World, Not Even the Sun.

LEAVE A REPLY